मुठ रोकने का मंत्र

Tantra Mantra

मुठ रोकने का मंत्र । मुठ को वापस भेजने का मंत्र | हनुमान मुठ मंत्र | Black magic

Maaran Mantra, Tantra Mantra, किया कराया, मारण, मारण मंत्र

निम्नलिखित मुठ रोकने का मंत्र बहुत प्रभावशाली है। नमस्कार मित्रों, तंत्र मंत्र की website पे आपका बहुत-बहुत स्वागत है, आज हम चर्चा करेंगे मूठ चलाने का अत्यंत शक्तिशाली मंत्र, इस मंत्र को जानने के लिए और सिद्धि एवं प्रयोग विधि को जानने के लिए बने रहें हमारे साथ और समुचित जानकारी लेकर फिर आप इसका प्रयोग करके लाभ उठा सकेंगे!

तो आइए हम आपको पहले मंत्र बताएंगे फिर सिद्ध करने की विधि बताएंगे और इसके बाद प्रयोग करने का विधि बताएंगे, तो बने रहें हमारे साथ और समुचित जानकारी लेकर फिर आप इसका प्रयोग करें! निम्नलिखित तंत्र मंत्र तंत्र मंत्र साहित्यो से लिए गए हैं! जैसे इंद्रजाल, लाल किताब, शाबर मंत्र संग्रह।

जय माता दी!

घाल या मुठ कैसे काम करती है?

जब किसी व्यक्ति पर उसके नाम से, जन्मतिथि से या फिर उसके किसी भी वस्त्र से फोटो से या जैसे भी घाल छोड़ते हैं या फिर हांडी छोड़ते हैं तो क्या यह घाल उसी व्यक्ति तक सीमित रहती है या फिर यह पूरे परिवार को अपने लपेटे में लेती है और यदि वह व्यक्ति इस घाल से  समाप्त हो जाता है तो क्या इसका असर खत्म हो जाता है या फिर यह उस परिवार में विचरने लगती है और उन सभी परिवार के लोगों को नुकसान पहुंचाती है यह सब आप हमारे इस ब्लॉग में जानेंगे और साथ ही आपको यह भी बताया जायेगा कि आप किस प्रकार से इससे मुठ रोकने का मंत्र द्वारा अपना बचाव  भी कर सकते हैं!

किसी भी व्यक्ति पर तंत्र मंत्र क्रियाएं, किया कराया कई प्रकार से कराया जा सकता है। जैसे घाल, हांडी, मूठ करनी, मारण क्रिया! इनके अलावा चौकी बिठा देना काली की या भैरव की, मसानी विद्या, मसान विद्या या कोई कोई शमशान की चीज!

जब किसी व्यक्ति के ऊपर क्रिया कराई जाती है। तो निश्चित रूप से वह ऊपरी हवा उस व्यक्ति को ही अपना निशाना बनाती है। उस व्यक्ति को यह क्रिया शारीरिक या दिमागी रूप से बिमार कर सकती है। व्यक्ति के शरीर को अंदर ही अंदर खोखला कर देती है। सफलता की राह में लाखो दिक्कतें खड़ी कर देती है। अथवा व्यक्ति को सफल नहीं होने देती

यह निर्भर करता है कि किस प्रकार की शक्ति छोड़ी गई है और किस कार्य के लिए छोड़ी गई है, अगर उस व्यक्ति को मारने के कार्य के लिए से छोड़ी गई है तो यह चीज जब तक उस व्यक्ति को मार नहीं देगी, तब तक यह चीज उसके शरीर से नहीं हटती अथवा सही समय पर सही इलाज न मिलने पर व्यक्ति की जान ले लेती है।

अगर किसी पर काला जादू या तांत्रिक क्रिया सिर्फ नुकसान करने के लिए छोड़ी गई है तो उसके घर की सारी बरकक्त खत्म हो जाएगी, घर की लक्ष्मी का बंधन हो जायेगा या नौकरी कारोबार, व्यवसाय सब नष्ट हो जायेगा! वैसे आम तौर पर नुक्सान के लिए कराया गया काला जादू शारीरिक रूप से ज्यादा परेशान तो नहीं करता परन्तु बीच बीच में यह बीमारी के रूप में झटका मार देता है। व्यक्ति अचानक से बहुत बिमार रहने लगेगा, दवाइयां असर करना बंद करदेंगी, मेडिकल टेस्ट की सारी रिपोर्ट नार्मल आएगी और व्यक्ति की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जाएगी। साथ ही व्यक्ति को भारी रूप से धन हानि होगी। 

क्या विशेष व्यक्ति की मृत्यु के बाद यह मुठ शांत बैठ जाती है?

अगर यह किसी विशेष व्यक्ति पर छोड़ा गया है, तो निश्चित रूप से जब तक यह उस व्यक्ति को मार नहीं देगी तब तक ये चीज नहीं छोड़ेगी! परन्तु अब सवाल यह आता है की मरने के बाद में होगा क्या?

क्या यह क्रिया या काला जादू व्यक्ति के मरने के बाद शांत हो जायेगा?

तो इसका जवाब है नहीं। विशेष व्यक्ति के मरने के बाद यह क्रिया या काला जादू शांत नहीं होगा बल्कि और शक्तिशाली हो जायेगा। मृत व्यक्ति की आत्मा प्रेत योनि में चली जाएगी अथवा इन काले जादू की शक्ति के साथ ही मिल जाएगी। वही दूसरी तरफ इस काले जादू की शक्ति और पावरफुल हो जाएगी क्युकी अब उसके मुँह खून लग गया है। 

महिलाओं और बच्चो पर यह मुठ ज्यादा असर क्यों दिखती है?

यह शक्तियां महिलाओं पर और बच्चो पर अपना असर बहुत अच्छे तरीके से दिखाती है! महिलाओं और बच्चो के ऊपर देवीय शक्तियों की कृपा भी जल्दी होती है और नकारात्मक शक्तियों का असर भी जल्दी होता है, वही अगर कोई पुरुष साधना करता है तो उसको सिद्धि प्राप्त करने और शक्ति को प्रसन्न के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है,

ठीक इसी प्रकार पुरुषो के मुकाबले महिलाओं के ऊपर इसका असर तुरंत देखने को मिलता है! जैसे महिलाएँ, छोटे बच्चे, गर्भवती महिलाएँ इन चीज़ो की चपेट में बहुत जल्दी आ जाती हैं! वही पुरुष के ऊपर तंत्र मंत्र का असर बहुत धीरे-धीरे होना शुरू होता है! जैसे किसी विशेष व्यक्ति पर या किसी विशेष परिवार पर तंत्र क्रिया कराई गयी है। या मुठ छोड़ी गयी है तो वह एक एक करके घर के हर सदस्य को अपना शिकार बनाती है। अथवा एक एक करके सबको मार देती है।

 सावधान यह मंत्र अत्यंत शक्तिशाली है गलत प्रयोग ना करें! निम्नलिखित मुठ रोकने का मंत्र द्वारा आप मुठ का सामना कर सकते हैं।

मुठ रोकने का मंत्र एवं विधि (हनुमान मुठ मंत्र)

विधि –  इस मंत्र से आती हुई मूठ तथा मारणादि प्रयोगों का उच्चाटन किया जाता है। यदि हो सके तो किसी पर्वकाल में इसे | 108 जप ले तत्पश्चात जब भी मूठ या हंडिया देखें तब इसे शीघ्रता से सात बार पढ़कर उसकी तरफ फूँक मार दें तो वह वापस हो जायेगी।

मंत्र-
ॐ नमो आदेश गुरु को।
आगे दो झिलमिली। पीछे दो नन्द ।
रक्षा सीता राम की। रखवारे हनुमन्त।
हनुमान हनुमन्ता।
आवत मूठ करो नव खंडा।
सांकर होरो।
लोहे की फारो वज्र कीवाड़।
अज्जर कीले। वज्जर कीले।
ऐसे रोग हाथ से ठीले।
मेरी भक्ति, गुरु की शक्ति।
फुरो मंत्र ईश्वरोवाचा। ‘

मुठ को वापस भेजने का मंत्र

किसी ने आपके ऊपर मुठ चलायी हो या कोई भी मुठ जाती हुई दिखे तो। इस मुठ रोकने का मंत्र से मुठ को अपने पास बुला के बार मंत्र पढ़े। मुठ जिसने चलायी होगी वापस जाके उसपे ही वार करेगी।

मंत्र

काला कलवा चौंसठ वीर, मेरा कलवा मंगा तीर।
जहाँ को भेजू वहां को जाई, मांस मच्छी को छुवन न जाए।
अपना मारा आप ही खाये।
चलत बाण मारु, उलट मूंठ मरू।
मार मार कलवा तेरी आँख चार।
चौमुखा दिया न बाती, जा मारु वाही की लात।
इतना काम मेरा न करे, तो तुझे अपनी माँ का दूध पिया हराम है।

सिद्ध करने की विधि

41 दिनों तक रात्रि 11.30 बजे से 1 बजे के बीच घी का दीपक जलाये साथ में गूगल की धुप लगाए। एक बार मंत्र पढ़े अग्नि पर धुप फेरे, फिर दूसरी बार मंत्र पढ़े फिर अग्नि पे धुप फेरे। दीपक के सामने लौंग का जोड़ा, फूल, मिठाई रखे 41 दिनों तक रोज़ इस समय पर 21 बार पढ़े। मंत्र सिद्ध हो जाएगा।

अगर आपको काला जादू मंत्र । मुठ रोकने का मंत्र । मुठ को वापस भेजने का मंत्र पसंद आई हो तो कृपया निचे कमेंट करें अथवा शेयर करें

यह भी पढ़े:-

  1. लाल किताब के सिद्ध 25 टोटके और उपाय
  2. मसान को हटाने का मंत्र
  3. मसान भेजने का मंत्र
  4. वशीकरण मंत्र
  5. बगलामुखी मंत्र एवं जाप विधि

 

Latest articles

Categories


Pages


Recent Posts

26 thoughts on “मुठ रोकने का मंत्र । मुठ को वापस भेजने का मंत्र | हनुमान मुठ मंत्र | Black magic”

Leave a Comment