मसान भेजने का मंत्र

Tantra Mantra

मसान भेजने का मंत्र | मसान देवता | मसान किसे कहते हैं

निम्न लिखित मसान भेजने का मंत्र | मसान देवता | मसान किसे कहते हैं बहुत प्रभावशाली है। Tantramantra.in एक विचित्र वेबसाइट है जो की आपके लिए प्राचीन तंत्र मंत्र सिद्धियाँ टोन टोटके पुरे विधि विधान के साथ लाती है. TantraMantra.in कहता है सभी तांत्रिक मित्रों को इन कार्यविधियों को गुरु के मध्य नज़र ही करना चाहिये। तथा इन इलमो को केवल अच्छे कार्य में ही इस्तेमाल करना चाहिए, अन्यथा आपको इसके बुरे परिणाम का सामना खुद ही करना होगा ।

कुदरती टोटके जो मनुष्य पढ़कर खुद करेगा उसी का कार्य पूर्ण होगा और जो दूसरे को पढ़कर बतायेगा जिसको बतायेगा उसका कार्य नहीं होगा, जो पढ़ेगा और बिना किसी व्यक्ति को बताये करेगा उसी का कार्य सम्पूर्ण होगा।

निम्नलिखित तंत्र मंत्र प्राचीन तंत्र मंत्र साहित्यो से लिए गए हैं! जैसे इंद्रजाल, लाल किताब, शाबर मंत्र संग्रह इत्यादि|

मसान किसे कहते हैं?

कच्चा कलुआ यानी मसान, आपने इसका नाम तो सुना ही होगा, मित्रों कच्चा कलवा छोटे बच्चों की आत्माएं होती हैं जिनका अंतिम संस्कार विधिवत तरीके से ना किया गया हो! जब कोई गर्भ में पलने वाला बच्चा, जन्म के दौरान मरने वाले बच्चे और 9 साल से कम उम्र में मरने वाले बच्चों का दाह संस्कार नहीं किया जाता है, इन्हें दफनाया जाता है या फिर नदी में प्रवाहित किया जाता है और विधिवत संस्कार ना होने की वजह से कई बार यह खुद ही भटकते रहते हैं,

जिसका प्रयोग तांत्रिक अपने रक्षक, एवं मसान भेजने का मंत्र द्वारा  बुरे काम को अंजाम देने में करते हैं, ताकि उनके दुश्मन का वंश आगे न बढ़ पाए, यह एक ऐसी ऊर्जा होती है जिसका प्रयोग कर किसी के भी वंश गति को स्तंभित किया जा सकता है!

मसान देवता कहाँ पाय जाते है?

यह छोटे बच्चे की शक्तिशाली ऊर्जा शक्ति होते हैं, बेहद ही पावरफुल होते हैं! कुछ तांत्रिक इन्हें मसान भी कहते हैं, यह अपने शरीर के आसपास भटकती है, जिसे कुछ तांत्रिक अपने काबू में कर लेते हैं, कच्चा कलवा को कई बार जगाया जाता है तो कई बार यह खुद जागृत हो जाते हैं, जिसका प्रयोग वह शक्तिशाली आत्मा को पकड़ने में, बड़े कार्य को पूर्ण करने में और रक्षक के रूप में करते हैं!

मसान की शक्ति असीमित क्यों होती है?

इनकी शक्तियां चरम पर होती है, इसलिए हर कोई इन्हें काबू में नहीं कर सकता है, इनकी शक्तिया सिमित नहीं होती है, आम तौर पर जितनी भी असंतुष्ट भटकती शक्तियां हैं, उनमें सबसे अधिक शक्तिशाली कच्चा कलुआ ही है, इनके अंदर कई बार बच्चे का नटखटपन पाया जा सकता है,यह मंदिर में भी आ जा सकते हैं, क्योंकि यह बालक रूपी आत्मा होती हैं, इसलिए इन पर नियंत्र पाना आसान नहीं होती है! परन्तु इन्हे सिद्ध कर लेने के बाद तांत्रिक मसान भेजने का मंत्र द्वारा 

इनका निवारण क्या होता है।

इनकी सिर्फ विधिवत तरीके से मुक्ति ही होती है और वह भी इनकी सहमति से इसलिए ज्यादातर देखा जाता है कि इनकी मुक्ति इनके माता-पिता ही करवाते हैं, मित्रों, यह छोटे बालक की ऊर्जा होती है, इसलिए यह बहुत ज्यादा शैतानी होते हैं, यह अपने शिकार को सिर्फ खेल-खेल में ही मार देते हैं, ऐसे बहुत से तांत्रिक हैं, जो तांत्रिक पूजा और अनुष्ठान के द्वारा इन पर काबू पाते हैं!

मसान भेजने का मंत्र | मसान

विधि –  इस मंत्र के अनुष्ठान से मसान dजगता है। इसके लिए एक बोतल सुरा, चमेली के पुष्प, लोबान, छारछरीला, लौंग, कपूर, कचरी, अतर, आटे से बना चौमुखा दीपक लेकर श्मशान में जाएं। लोबान का धूप करें। चौमुखा दीपक जलाकर रखें। इसके बाद एकाग्रचित्त होकर यह मंत्र पढ़ें। कुछ समय पश्चात्‌ मसान जाग जाएगा और हा-हाकर मचायेगा। आप धीरज रखें और डरे नहीं। अतर के छीटें दें और सुरा का अर्ध्य दें। इसके बाद मसान प्रकट होगा। अब आप चमेली के फूल की वर्षा करते हुए उसका स्वागत करें और बची हुई सामग्री उसे अर्पित करके प्रणाम करें।

मंत्र – 
ॐ नमो आठ खाट की लाकड़ी।
मूंज बनी का कावा।
मुवा मुर्दा बोले।
न बोले तो महावीर की आन।
शब्द सांचा फुरो मंत्र ईश्वरोबाचा।

अगर आपको मसान भेजने का मंत्र एवं साधना पसंद आई हो तो कृपया निचे कमेंट करें अथवा शेयर करें

यह भी पढ़े:-

  1. वशीकरण मंत्र
  2. मसान को हटाने का मंत्र
  3. मुठ रोकने का मंत्र
  4. काली माँ महाकाली भद्रकाली मंत्र
  5. बीज मंत्र लिस्ट

20 thoughts on “मसान भेजने का मंत्र | मसान देवता | मसान किसे कहते हैं”

Leave a Comment