वशीकरण मंत्र 1 शब्द का

Tantra Mantra

वशीकरण मंत्र 1 शब्द का

निम्न लिखित वशीकरण मंत्र 1 शब्द का बहुत प्रभावशाली है। Tantramantra.in एक विचित्र वेबसाइट है जो की आपके लिए प्राचीन तंत्र मंत्र सिद्धियाँ टोन टोटके पुरे विधि विधान के साथ लाती है. TantraMantra.in कहता है सभी तांत्रिक मित्रों को इन कार्यविधियों को गुरु के मध्य नज़र ही करना चाहिये। तथा इन इलमो को केवल अच्छे कार्य में ही इस्तेमाल करना चाहिए, अन्यथा आपको इसके बुरे परिणाम का सामना खुद ही करना होगा ।

कुदरती टोटके जो मनुष्य पढ़कर खुद करेगा उसी का कार्य पूर्ण होगा और जो दूसरे को पढ़कर बतायेगा जिसको बतायेगा उसका कार्य नहीं होगा, जो पढ़ेगा और बिना किसी व्यक्ति को बताये करेगा उसी का कार्य सम्पूर्ण होगा।

निम्नलिखित तंत्र मंत्र प्राचीन तंत्र मंत्र साहित्यो से लिए गए हैं! जैसे इंद्रजाल, लाल किताब, शाबर मंत्र संग्रह इत्यादि|

 विशिष्ट आकर्षण मंत्र (वशीकरण मंत्र 1 शब्द का)

विधि – सर्वप्रधम किसो भी गुरूपुष्य योग में गोरोचन में काले धतूरे का रस मिश्रित करके स्याही बनायें और सफेद कनेर को लेखनी से भोजपत्र पर व्यक्ति का नाम और मंत्र को लिखें। इस लिखे मंत्र को आग में तपाया जाये तो काफी दूर पर. निकास कर रहे व्यक्ति को भी आकर्षित किया जा सकता है। इस मंत्र का प्रयोग करने सै पूर्व 10,000 मंत्र जप करके इसको सिद्धि कर लेना आवश्यक है। मंत्र सिद्धि के पश्चात इस मंत्र के माध्यम से किसी भी स्त्री-पुरुष को सहज में ही आकर्षित और सम्मोहित किया जा सकता है।

मंत्र –
ॐ  नम: देव आदिरूपाय ‘ अमुकस्य’ आकर्षण कुरु कुरु स्वाहा ॥

अगर आपको वशीकरण मंत्र 1 शब्द का मंत्र एवं साधना पसंद आई हो तो कृपया निचे कमेंट करें अथवा शेयर करें

यह भी पढ़े:-

  1. नाम लिखकर वशीकरण
  2. महाशक्तिशाली वशीकरण
  3. मसान भेजने का मंत्र
  4. वशीकरण मंत्र
  5. काल भैरव मंत्र

1 thought on “वशीकरण मंत्र 1 शब्द का”

Leave a Comment